प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हितग्राहियों के लिए 23 और 24 नवम्बर को लगेगा विशेष होम लोन मेला

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हितग्राहियों के लिए 23 और 24 नवम्बर को लगेगा विशेष होम लोन मेला


मध्य प्रदेश सरकार ने सभी गरीब परिवारों को एक और मौका दिया है अपना घर बनाने का. सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत सभी हितग्राहियों के लिए 23 और 24 नवम्बर 2019 को विशेष होम लोन मेला लगेगा. इस खबर को और विस्तार से पढने के लिए दैनिक भास्कर की ये रिपोर्ट पढ़ें:

दैनिक भास्कर: इंदौर. इंदौर नगर निगम द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हितग्राहियो के लिए विशेष होम लोन मेले का आयोजन 23 व 24 नवंबर को किया जाएगा। निगम अधिकारियों ने बताया कि वे हितग्राही जिन्हे फ्लैट का आंवटन हो चुका है वह लोन संबंधी दस्तावेज लेकर उपस्थित रहे ताकि स्थल पर ही बैंको द्वारा लोन स्वीकृत किया जा सके।  


अधीक्षण यंत्री महेश शर्मा के अनुसार निगम द्वारा हर में विभिन्न स्थानों पर प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत 1 व 2 बीएचके के फ्लैट विकसित किए जा रहे हैं। जिसमें नर्मदा परिसर (बडा बांगडदा एक्सटेंशन) तथा सतपुरा परिसर (सुपर काॅरिडोर-इनफोसिस चैराहे के पास) में लगभग सभी फ्लैट आवंटित हो चुके है। निगम द्वारा हितग्राहियों की सुविधा के लिए 23 और 24 नवंबर को सुपर कॉरिडोर स्थित सतपुरा परिसर विशेष होम लोन मेले का आयोजन किया गया है। मेला स्थल पर विभिन्न बैंकों के अधिकारी उपस्थित रहेंगे जो मौके पर ही ऋण स्वीकृति की कार्रवाई करेंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post